Tuesday, May 15, 2018

इनेलो-बसपा गठबंधन से विपक्षियों के होश फाख्ता-घबराहट में दे रहे हैं बयान-दुष्यंत चौटाला


आदमपुर : इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से विपक्षी दलों के होश फाख्ता हो गए हैं और बौखलाहट में कांग्रेस व भाजपा के नेता तरह-तरह बयानबाजी कर अपनी घबहराहट का परिचय दे रहे हैं। यह बात इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने गांव काबरेल में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। वे यहां जोन के गांव चौधरीवाली, मोडाखेड़ा, घुड़साल, मोहब्बतपुर ढाणी, मोहब्बतपुर गांव, बगला, सलेमगढ़ के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। सांसद ने मोबाईल टॉर्च की रोशनी के बीच गांव वासियों की समस्याएं सुनी और बिजली व पीने के पानी की समस्या हल करवाने का आश्वासन दिया। यहां पहुंचने पर सांसद दुष्यंत चौटाला सहित अन्य नेताओं का जोरदार स्वागत करते हुए कहा। 
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि समाज का हर वर्ग पूरी तरह से दुखी और परेशान है। मनोहर खट्टर सरकार न केवल किसान और व्यापारियों को प्रताडि़त कर रही है बल्कि मजदूर, छोटे दुकानदार सहित हर वर्ग पूरी तरह से परेशान है। भाजपा के शासनकाल में आदमपुर हलके के गांवों में पीने का पानी तक नहीं है और बिजली की कुछ ही घंटों में आपूर्ति हो रही है। 


उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के शासनकाल से पूरी तरह से परेशान है और मौके की इंतजार में है और आने वाला समय इनेलो-बसपा गठबंधन का है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इनेलो व बसपा के कार्यकर्ता लोगों के घरों में जाकर जनसंपर्क करें और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ें। उन्होंने कार्यकर्ताओं की डयूटी लगाई कि वे बूथ पर यूथ जोड़ने की तैयारी अभी से शुरू करें। इस अवसर पर इनेलो जिलाध्यक्ष राजेन्द्र लितानी, बसपा जिला प्रभारी व पूर्व में रहे विधानसभा प्रत्याशी सतबीर छिम्पा, वरिष्ठ बसपा नेता हरिसिंह बगला, वरिष्ठ इनेलो नेता राजेश गोदारा, इनेलो हल्का अध्यक्ष भगीरथ नम्बरदार, बसपा हल्का अध्यक्ष दिलबाग डोभी, इनेलो नेता रमेश गोदारा, यशपाल गोदारा, राजकुमार सलेमगढ़, पूर्व सरपंच कुलदीप, बैनिवाल, वजीर ज्याणी, बहादुर सिंह नायक, जिला प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, युवा जिलाध्यक्ष  अमित बूरा, तरसेम गोयल, राजकुमार जांगड़ा, युवा इनेलो हल्का अध्यक्ष अभिषेक बिश्नोई, सुरजीत ज्याणी, जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल, सिद्धार्थ गोदारा, सुरजीत कड़वासरा, रमेश बेरवाल, मांगे राम सिंगला, अशोक यादव, ओम प्रकाश भादू, बसपा महासचिव इमरान खान, डॉ हुतासन शर्मा , आशीष कुंडू, ओम प्रकाश जाजूदा, हरदीप मलिक सहित काफी संख्या में इनेलो बसपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment