Thursday, May 17, 2018

नैना चौटाला ने नि:शुल्क दन्त चिकित्सा शिविर लगवाया

 
डबवाली, 17 मई: विधायक नैना सिंह चौटाला ने आज हल्का डबवाली के गांव कालुआना में नि:शुल्क दंत चिकित्सा शिविर लगाया गया। शिविर में आये हुए चिकित्सों ने गांववासियो को दांतों की बीमारियों के बारे में बताया और गांववासियों के दांतों की जांच करके मौके पर ही इलाज किया गया। शिवर में जन नायक चौ. देवीलाल डेंटल कॉलेज से डॉ कमल व उनकी टीम अपनी मोबाइल डेंटल वाहन के साथ व एस एम ओ कुलविंदर कौर, सीएचसी डबवाली से डॉ. राहुल गर्ग, एमओ डॉ. विशेषवर ने ग्रामीणों की जांच में सहयोग किया।
शिविर का शुभारंभ करने के बाद विधायिका ने कहा कि हलके में महिलाओं को चिकित्सा सुविधा देना उनका मुख्य उद्देश्य है। ग्रामीण अंचल में चिकित्सा सुविधाओं को देना सरकार की जिमेदारी होती है पर भाजपा सरकार की ग्रामीण अंचल में सेहत सुविधाओं की प्रति लगातार नजरन्दाजगी चल रही है। उन्होंने पी एच सी कालुआना के प्रांगण में ही खुला दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने बताया कि पी एच सी में दवाईयों की कमी है व डॉक्टर भी ओ पी डी में नही आते।
इस मौके पर सांसद चरनजीत रोड़ी, जिला महिला प्रधान कृष्णा फौगाट,पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, बसपा नेता लीलूराम, वरिष्ठ नेता जगरूप सकताखेड़ा व हल्का प्रधान सर्वजीत मसीतां सहित अनेकों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment