Tuesday, April 3, 2018

इनेलो ने जारी की युवा हलका प्रधानों की सूची जारी

चंडीगढ़ : प्रदेश में इनेलो के युवा संगठन को और मजबूत करने के लिए नए हलका प्रधान नियुक्त किए हैं। इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने युवा विंग के हलका प्रधानों की सूची जारी करते हुए कहा है कि नवनियुक्त पदाधिकारी जी-जान से मेहतन कर अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को इंडियन नेशनल लोकदल के साथ जोड़ें।
दुष्यंत चौटाला ने बताया कि पानीपत जिले में पानीपत शहरी के युवा हलका प्रधान टिपु पोड़िया, पानीपत ग्रामीण के विशाल मलिक, इसराना हलका के राजबीर रोड, समालखा हलके के विजेंद्र करहंस, समालखा शहरी के अमित गुप्ता, पानीपत के रविंद्र मीणा, नियुक्त किये है। 
गुड़गांव जिले के सोहना हलके का युवा प्रधान योगेंद्र गंगोला, पटौदी का राकेश बिलासपुर, बादशाहपुर का कृष्ण गाडौली, गुडग़ांव शहरी का चेतन मल्होत्रा, फतेहाबाद जिले के टोहाना हलके का मनोज धारसूल, फतेहाबाद शहरी का विकास मेहता, फतेहबाद ग्रामीण का अनिल नहला, रतिया का जसपाल संधू अयालकी, फरीदाबाद जिले के हलका ओल्ड फरीदाबाद का युवा हलका प्रधान विनोद भाटी को , बडख़ल हलके का अजय भड़ाना को, तिन्गाव ग्रामीण का प्रदीप चौधरी को, तिगांव शहरी का सुबोध कुमार, पिरथला का सुनील अत्री, बल्लभगढ़ का अनिल भाटी, एनआइटी शहरी का ललित गुप्ता, एनआईटी ग्रामीण का संजय पांचाल को हलका प्रधान नियुक्त किया है। कैथल जिले कैथल हलके का युवा प्रधान शुभम गुप्ता को, कलायत का बलजीत लांबाखेड़ा, चीका का नवदीप सिडा, पुंडरी का विक्रम मेवली, कैथल ग्रामीण का कुलदीप तंवर, पंचकुला जिले के हलका पंचकुला ग्रामीण का शशिभूषण शर्मा को, पंचकुला शहरी का सोहनसिंह, कालका-पिंजौर का राजकुमार, रायपुररानी का बलबीर सैनी को बनाया गया है। यमुनानगर ग्रामीण हलके का युवा प्रधान रॉकी सांगवान को, यमुनानगर शहरी का बिट्टू त्यागी, रादौर का प्रिंस मेहला, सढ़ौरा काप्रवीण चहल, जगाधरी शहरी का आशू शर्मा, जगाधरी ग्रामीण का रवि चौधरी को नियुक्त किया है। 
हिसार शहरी हलके का प्रधान रवि आहुजा, बरवाला ग्रामीण का धोलू जुगलान, बरवाला शहरी का मनीष गोयल, हांसी ग्रामीण का शिव कुमार कुलाना को, नलवा का अनूप धनखड़ को, नलवा शहरी का प्रवीण ढांडा को, नारनौंद का सुशील खर्ब को, आदमपुर काअभिषेक सदलपुर,उकलाना का सुनील बूरा को हलका का युवा प्रधान बनाया गया है। 
दादरी शहरी का युवा हलका प्रधान प्रवीण स्वामी को, दादरी ग्रामीण का राकेश कलकल को , बाढड़ा का रामफल कादमा को, भिवानी शहरी का आशू बाल्मीकि को, भिवानी ग्रामीण का रमन नौरंगाबाद को, बवानी खेड़ा शहरी का दीपक राठौड़, को, बवानी खेड़ा ग्रामीण दीपक सिवाड़ा, लोहारू का सुरेंद्र राठी, तोशाम का राजेश भाद्ववाज को, अंबाला शहरी का पंकज भारद्वाज को, अंबाला कैंट से विकास सौंकर, अंबाला कैंट ग्रामीण का लाली मच्छौंटा, मुलाना-बराड़ा का टोनी राणा व नारायणगढ़ का लक्की नंगौली को युवा प्रधान नियुक्त किया गया है।
करनाल शहरी हलके का प्रधान संदीप दहिया, नीलोखेड़ी का बलविंद्र एकबा को, असंध का रिषी जैणी को, इंद्री का चरणजीत डोंगरा, घरोंडा का रविंद्र संधू, घंरोडा शहरी का विमल गुप्ता को, बावल हलके का संदीप खौरी, कोसली का विक्की कोसिलिया को, रेवाड़ी का अमन जून, महेंद्रगढ़ हलके का सतीश चौधरी को, नांगल चौधरी का लक्खा गुर्जर, नारनौल का अखिलेश सैनी, अटेला का विनय यादव कनीना, पलवल हलके का नरेश गुर्जर को, हथीन का गौरव सहरावत, होडल का नरेंद्र को बनाया गया है। बहादुरगढ़ ग्रामीण का प्रवीण राठी, बहादुरगढ़ शहरी का संदीप अहलावत, झज्जर शहरी का दिनेश भुगाना, झज्जर ग्रामीण का भूपेंद्र गहलावत, बादली का बलवान हसनपुर, बेरी का सुनील काला रौध, फिरोजपुर झिरका का मुस्तफा गोकुलपुर, पुन्हाना का इरफान कुरैशी, नुंह का सुखबीर गुर्जर को, लाडवा शहरी का विनय भुल्लर, लाडवा ग्रामीण का रजत दुहन, शाहबाद शहरी का अमनप्रीत सिंह को, शाहबाद ग्रामीण का राजेश त्यौड़ा, पेहवा का राजू रोड रामगढ़ को, थानेसर से विरेंद्र सैनी को युवा हलका प्रधान नियुक्त किया है। सिरसा शहरी हलके का युवा प्रधान मोहित शर्मा को, सिरसा ग्रामीण का नरेश सहारण, कालांवाली शहरी का प्रवीण कुमार, कालांवाली ग्रामीण का भगवान सिंह कोतली, रानियां शहरी का जंगजीत सिंह, रानिया ग्रामीण का कुलदीप सिंह करीवाला, ऐलनाबाद शहरी का अंजनी लढ़ा, ऐलनाबाद ग्रामीण हरपाल बिडासरा, डबवाली शहरी विपिन मोंगा, डबवाली ग्रामीण का करमवीर सिंह ओढां को बनाया गया है। बरौदा हलके का अमित मोर को, गोहाना का प्रदीप बडवासनी, गोहाना शहरी का निपुन, सोनीपत का प्रदीप डागर को, खरखौदा शहरी का मोहन दहिया को, खरखौदा ग्रामीण को दीपक सरोहा, गन्नौर का सुधीर धनखड़ को, राई हलके का अमित अंतिल को, उचाना हलका का नसीब घसौ को, जींद का विकास सिहाग को, जुलाना का कुलबीर मलिक को, नरवाना का सतीश पुत्र जागाराम, सफीदों हलका का अनिल कुंडू को, किलोई हलके का सत्यवान हुमांयुपुर, रोहतक शहरी का चिंटू शर्मा को, कलानौर का जेपी भाली को, महम का अजय मलिक मोखरा की युवा हलका प्रधान नियुक्त किया है।

No comments:

Post a Comment