Friday, April 13, 2018

छात्र संघ चुनावों में इनसो लहराएगी जीत का परचम- दिग्विजय चौटाला


पिंजौर, 13 अप्रैल : हरियाणा में छात्र संघ चुनाव विधानसभा चुनावों का सेमीफाइनल है, इंडियन नेशनल स्टूडैंट्स ऑर्गेनाईजेशन (इनसो) कॉलेजों में होने वाले छात्र संघ चुनावों में जीत दर्ज करेगी और यह जीत हरियाणा के चुनावों में इनेलो की जीत का आधार बनेगी। यह बात इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने आज पिंजौर में आयोजित धन्यवाद सम्मेलन में संबोधन के दौरान कही। इनसो नेता ने कहा कि इनसो ने छात्र संघ चुनावों के लिए बहुत लंबी लड़ाई लड़ी और आज डॉ. अजय सिंह चौटाला के लगाए इस पौधे का संघर्ष काम आया और हरियाणा में सरकार को छात्र संघ चुनावों के लिए मजबूर किया। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने युवाओं को रोजगार देने का काम किया। सोनिया गांधी चौटाला साहब को झुकाना चाहती थी, लेकिन चौटाला साहब दूसरे लोगों की तरह झुके नहीं इसलिए उन्हें राजनीति के षड्यंत्र से जेल में डाल दिया।
इनसो नेता ने कहा कि इनेलो ने पांच घोषणाएं मुख्य रूप से कर दी हैं, जिनका कार्यकर्त्ताओं ने ज्यादा से ज्यादा प्रचार लोगों के बीच पहुंचाने का काम करें। भाजपा सरकार ने कोई पक्की नौकरी नहीं दी है और आज हरियाणा में 4 लाख सरकारी नौकरियों के पद रिक्त पड़े हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हरियाणा में तो इनेलो की सरकार बनेगी ही और जिस प्रकार से आज इनेलो के हक में लहर चल रही है और ऐसे में सबसे ज्यादा सांसद भी इनेलो के ही बनेंगे और केन्द्र सरकार में भी इनेलो के मंत्री होना लाजमी है। 
भाजपा सरकार को कोसते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज हरियाणा में भाजपा सरकार के राज्य से हर वर्ग दुखी है। युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने जिस प्रकार से स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों का घोटाला उजागर किया, वो वाकई में  सरकार के लिए शर्मनाक है और सरकार के तमाम भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के दावे खोखले हो चुके हैं। इस दौरान पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भी संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारे कार्यकर्ताओं की मजबूती के चलते पार्टी बेहद मजबूत है और कार्यकर्ताओं का वो आभार व्यक्त करते है कि गेंहू की कटाई के व्यस्त समय में भी कालका विधानसभा क्षेत्र के हर कोने से कार्यकर्ताओं ने मीटिंग में हिस्सा लिया और दिग्विजय चौटाला के विचार सुने। चौधरी ने कहा कि हमें संगठित होकर पार्टी के लिए काम करना होगा। मीटिंग में व्यापार सैल के प्रदेशाध्यक्ष कुलभूषण गोयल ने कहा कि आज जीएसटी ने हर कारोबार को प्रभावित करने का काम किया है। व्यापारी वर्ग को इतना ज्यादा नुकसान झेलना पड़ रहा है।
इस अवसर पर जिला प्रवक्ता एसपी अरोड़ा, युवा जिला प्रधान सोनू हरयौली, इनेसो जिला प्रधान पंकज पंवार, युवा प्रदेश महासचिव राजकुमार खोखरा, युवा कालका हलका प्रधान मंदीप कर्णपुर, पिंजौर युवा प्रधान जय सिंह, रायपुर रानी युवा प्रधान बलबीर सैनी, मोरनी युवा प्रधान बलदेव राणा, एडवोकेट सुशील गर्ग, बलवंत भींवर, रविन्द्र प्यारेवाला, सरपंच शरणजीत काका, रामकरण गिदड़ावाली, गौतम भारद्वाज, दयाल चंद धीमान, जरनैल मानकपुर, गुरभाग धमाला, रमेश मांधना, कमलदीप राणा इत्यादि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment