Monday, October 9, 2017

बीजेपी के नेता भ्रष्ट शहरवासी सीवर-पानी की समस्या से त्रस्त- इनेलो

इनेलो सरकार बनते ही मंत्री से लिया जाएगा पाई-पार्ई का हिसाब-सुरेन्द्र

बीजेपी ने केवल भाषण देने में विकास किया, कागजों में ही सिमटकर रह गए काम


सोनीपत 9 अक्टूबर: सीवर व पानी की समस्या से सोनीपत की जनता बेहद परेशान है और शहर की कैबिनेट मंत्री आंखे बंद करके बैठी है। यह बात इनेलो पार्टी के सोनीपत हल्का प्रधान सुरेन्द्र छिक्कारा ने सरस्वती विहार कालोनी वासियों की समस्या सुनते हुए कही। छिक्कारा ने कहा सोनीपत के लोग नरकिय जीवन जिने को मजबूर हो गए हैं। इनेलो नेता ने कहा इनेलो की सरकार बनते ही खजूर घोटाला, पैंशन घोटाला, सफाई घोटाला व अन्य सभी घोटालों की जांच की जाएगी। बीजेपी के नेता आज जिस तरह से जनता के पैसे डकार रहे हैं, उनसे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा। स्थानिय निवासियों ने कैबिनेट मंत्री कविता जैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। स्थानिय निवासियों ने बताया सीवर का गंदा पानी बैक मार रहे है, जिससे घरों में रहना मुश्किल हो गया। अधिकारियों से मिलने के बाद भी झुठे आश्वासन मिलते हैं। न तो पानी की सप्लाई सरकार कर पाई है और न ही सीवर की समस्या को दूर किया गया है। 
इस मौके पर युवा इनेलो जिलाध्यक्ष कुणाल गहलावत ने कहा गरीब जनता को पैंशन के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं। चौधरी देवीलाल ने बुर्जगों को सम्मान देने के लिए पैंशन की शुरूआत की थी, बीजेपी ने सम्मान पैंशन को अपमान पैंशन बना दिया है। गहलावत ने कहा बीजेेपी सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल रही है, ऊपर से बेफिजूल बयान देकर जले पर नमक छिड़कने का काम करती है। 
इस मौके पर युवा जिलाध्यक्ष कुणाल गहलावत, जितेन्द्र वर्मा, प्रदीप बड़वासनी, प्रो. बंसीलाल कुण्डू, आशीष सुहाग, विकास खत्री, अरूण मलिक, सूबेदार जगतपाल, विकास, बिमला देवी, राजवंती, कमला, किरण, सावित्री, सुमित्रा, पालाराम, दीपक, रामेहर आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment