Friday, October 6, 2017

इनेलो की घोषणाओं को घर-घर जाकर प्रचार करेगें युवा कार्यकर्ता - कुणाल 


सोनीपत, 6 अक्तूबर: एसवाईएल नहर के निमार्ण एवं दादूपुर नलवी नहर के लिए इनैलो पार्टी जलयुद्व छेड़ते हुए 25 फरवरी को दिल्ली घेराव करेगी। इनैलो पार्टी के  युवा जिलाध्यक्ष कुणाल गहलावत ने शुक्रवार को इनेलो कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए कहा जलयुद्व में युवाओं की भूमिका निर्णायक होगी। गहलावत ने कहा हरियाणा के किसानों के सामने आज जलसंकट विकराल रूप ले चुका है। सरकार नहर के पानी के लिए गंभीर नहीं है। गहलावत ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का इनैलो सरकार बनने के बाद बिजली रैट आधे करने, गरीब कन्या के विवाह में 5 लाख रूपए देने, किसानों के कर्जे माफ, 2500 रूपए सम्मान पैंशन करने एवं प्रत्येक बेरोजगार को नौकरी देने की घोषणा के लिए धन्यवाद किया। गहलावत ने कहा इनैलो पार्टी का इतिहास है पार्टी जो भी वायदा जनता से करती है, उसे पुरा करती है। गहलावत ने कहा युवा कार्यकर्ता इनैलो की घोषणाओं को घर-घर जाकर प्रचार करेगें। 
गहलावत ने सोनीपत जिले में अपराधों पर भाजपा सरकार द्वारा अंकुश न लगा पाने की भी निंदा की। गहलावत ने कहा भाजपा सरकार के तीन वर्ष के शासनकाल में हर चार घंटे में महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना घटती है और दो घंटे में बलात्कार का प्रयास होता है। इसके अतिरिक्त एक दिन में तीन हत्याएं और प्रत्येक 10 घंटे में एक अपहरण की घटना घटती है। 
पिछले तीन वर्षों में कानून और व्यवस्था इतनी लचर हो चुकी है कि केवल पिछले दो वर्षों में ही राज्य से अभी तक 3500 बच्चे गायब हो गए हैं जिन्हें पुलिस ढंूढने में असफल रही है। जाहिर है इससे समूचे प्रदेश में असुरक्षा का वातावरण छाया हुआ है। 
इस मौके पर हरिप्रकाश मण्डल, प्रो. बंसीलाल कुण्डू, फुलकुवार चौहान, जितेन्द्र वर्मा, मोनू शर्मा, आशीष सुहाग, दीपक सरेाहा, मुकेश सरोहा, शुभम सरोहा, भीम मेहरा, सुभाष चोपड़ा, मोंटि मण्डल, विशाल सरोहा, राहूल आंतिल, जयदीप सरोहा, शाबर अली, कुणाल सरोहा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment