Monday, September 11, 2017

प्रदेश सरकार स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करे- दुष्यंत चौटाला

हिसार, 11 सितंबर: गुडगाँव के रेयान स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्र प्रद्युम्न की हत्या के बाद न केवल प्रदेश के स्कूलों में जाना वाला हर विद्यार्थी खौफजदा है बल्कि अभिभावकों में भी भारी असुरक्षा की भावना है। अधिकांश अभिभावकों और विद्यार्थियों का सुरक्षा को लेकर स्कूल प्रबंधकों और प्रदेश सरकार से भरोसा टूट गया है। नन्हें-नन्हें विद्यार्थियों और उनके माता-पिता में यह भरोसा बहाल करने के लिए प्रदेश सरकार को तुरंत आगे आना चाहिए और प्रदेश के हर स्कूल में सुरक्षा के मानदंड सुनिश्चित करने के लिए त्वरित कड़े कदम उठाने चाहिए। यह बात इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। वे आज आदमपुर हलके के गांव ढंढूर, जगान व जाखोदखेड़ा में ताऊ देवीलाल जंयती पर भिवानी में 25 सिंतबर को होने वाली रैली के लिए निमंत्रण देने आए थे। दुष्यंत चौटाला ने आज गांव खारिया, बांडाहेड़ी, घुड़साल, ढाणी मोहब्बतपुर, खासा महाजनान, सदलपुर, दड़ौली अदि गांवों में पहुंच कर सम्मान दिवस रैली के लिए लोगों को निमंत्रण दिया। 
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गुडग़ांव के स्कूल में नन्हें विद्यार्थी की हत्या की घटना से देशवासियों को भारी सदमा लगा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को हर स्कूल में विद्यार्थियों की सुरक्षा मानदंडों की जांच करवानी चाहिए और जो स्कूल सुरक्षा के मानदंडों पर खरे नहीं उतर रहे हैं, उन स्कूलों में सुरक्षा मानदंड तुरंत लागू किए जाने चाहिए। 
युवा सांसद ने कहा कि ताऊ देवीलाल की जयंती के लिए कार्यकर्ता घर-घर जाकर न्यौता दें। उन्होंने कहा कि ताऊ हर समाज के हर वर्ग के महीहा के रूप में याद किए जाते हैं और राजनीति में स्थापित उनके उच्च मानदंड पूरे देश में मिसाल बन गए हैं। उन्होंने कहा कि यह रैली भीड़ के लिहाज से रिकार्ड रैली होगी। इस अवसर पर उनके साथ जिला प्रधान राजेंद्र लितानी,विधायक वेद नारंग व अनूप धानक,  हलका प्रधान भागीरथ नंबरदार, महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, राजेश गोदारा, रमेश गोदारा, अमित बूरा, कृष्णा भाटी, राजकुमार जांगड़ा, सिद्धार्थ गोदारा, रणपतराम नूनिया, रामप्रसाद गढ़वाल, रमेश जाखोद,  सुभाष गिल, सुरजीत कड़वासरा, बलवान खारिया, सुभाष खारिया, योगेश गोत्तम सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment