Monday, September 11, 2017

पत्रकारों पर लाठीचार्ज, लोकतंत्र की हत्या, प्रदेश की जनता अब राम भरोसे- दुष्यंत चौटाला

भाजपा सरकार में अब स्कूल भी बने कत्लगाह

हिसार, 10 सितंबर : इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सत्ता में आई है तब से प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल दिन ब दिन बिगड़ता जा रहा है। यहां तक की सरकार के इशारे पर अब पत्रकारों को भी निशाना बनाया जा रहा है। गुरुग्राम में रविवार को पत्रकारों पर पुलिसिया कार्रवाई इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है। जब लोकतंत्र के इस चौथे स्तंभ पर ही इस तरह हमले हो रहे हैं तो प्रदेश की जनता तो राम भरोसे ही रह गई है। सांसद चौटाला भिवानी में 25 सितंबर मनाए जा रहे सम्मेलन को लेकर हिसार जिले के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे।
इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में खराब होती जा रही कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि अब तो हालात इस कदर खराब हो चुके है कि स्कूलों में भी अपराधिक मानसिकता के लोग बच्चों का कत्ल करने का दुस्साहस करने लगे है। यहां तक की घटना की कवरेज कर रहे पत्रकारों पर हमला करवा कर भाजपा सरकार सच्चाई की आवाज को दबाने पर तुली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान आज खेतो में सुरक्षित नही है, वहीं दुकानदार अपनी दुकान में , महिलाएं अपने घरों में  रहते हुए भी 24 घण्टे भय के साये में जीने को मजबूर है। अब तो प्रदेश के स्कूलों में बच्चों के साथ दुष्कर्म व हत्या की घटनाएं भी होने लगी है।  यंहा तक कि अदालतों में भी अपराधी पुलिस के हाथों से अपराधी को छूटा कर ले जाते है। सांसद चौटाला ने गुरुग्राम की घटना कि निन्दा करते हुए पूरे घटनाक्रम की  निष्पक्ष जांच करवाने की मांग करते हुए पत्रकारों की पुलिस के द्वारा की गई पिटाई के मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। प्रदेश का गृह मंत्रालय स्वंय मुख्यमंत्री के पास है इस नाते एक के बाद एक लगातार हो रही घटनाओं के लिए अपने आप को जिम्मेवार मानते हुये उन्हें स्वयं अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिये। क्यों कि आज तक इन घटनाओं पर मुख्यमंत्री कोई ठोस कार्यवाही को लेकर कोई निर्णय नही ले पाए है। 
सांसद ने ग्रामीणों को सम्मेलन का न्यौता देते हुए कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल का हर जन्म दिवस पूरा प्रदेश बड़े हर्षोल्लास से मनाता है। इस बार यह भिवानी की धरती पर मनाया जाएगा। भिवानी की धरती पर जंहा प्रदेश के लोग जननायक को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे वंही भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प भी लेंगे।

No comments:

Post a Comment