Monday, September 11, 2017

बहबलपुर की ओड चौपाल में बनेंगे दो कमरे - दुष्यंत


  • लाडवा की गलियां बनेगी पक्की।
  • मच्छरों से प्रकोपित कई गांवों में मिलेगी सांसद निधि से फॉगिंग मशीनें 

हिसार/बरवाला, 10 सितम्बर : सांसद निधि से बहबलपुर गांव की ओड चौपाल में दो कमरे बनेंगे, वंही लाडवा गांव की गलियां भी सांसद निधि से पक्की करवाई जाएगी। इनकी घोषणा युवा इनेलो सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र के हलका विधानसभा बरवाला के गांवो के दौरों के दौरान उस वक्त की जब ग्रामीणों ने सांसद को अपनी तकलीफ बताई।
इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए उस पर जनता को उनकी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखने का आरोप लगाया है। इनेलो सांसद ने यह बरवाला हल्के के विभिन्न गावों का दौरा करते हुए कही। इनेलो सांसद जब गांवो के दौरों के दौरान ग्रामीणों से मिले तो ग्रामीणों ने अपनी व्यथा सुनाते हुए सांसद से अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। ग्रामीणों ने सांसद को बताया कि भाजपा सरकार में न तो गांवो में पर्याप्त बिजली मिल पा रही है और न ही पीने का स्वच्छ पानी। आज गांव की गलियां जर्जर हालत में है। गांव की गलियों में पानी पड़ा रहने से मच्छर भी अत्यधिक संख्या में पैदा हो गए है, जिससे बीमारी फैलने का डर भी है। परंतु भाजपा सरकार में न तो सत्ता में बैठे जनप्रतिनिधि और न ही कोई सरकारी अधिकारी उनकी सुध लेने आ रहा है। इस पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार समय रहते चेत जाए अन्यथा जब जनता की बारी आएगी तो भाजपा सरकार के प्रतिनिधियों को ये जनता गांवों में घुसने भी नही देगी। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल के कार्यकाल के दौरान सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर विफल रही है, सरकार से न तो कानून व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में हो रही है और न ही प्रशासनिक व्यवस्था। सरकार अपनी झेंप मिटाने के लिये आये दिन अधिकारियों के तबादले तो कर रही है परन्तु नतीजा फिर भी शून्य है ।  


इनेलो सांसद से जब मिरकां, लाडवा व खरखड़ी के ग्रामीणों ने अपने गांवो में मच्छरों के प्रकोप के बारे में बताया तो उन्होंने इन गांवों के लिए एक एक फॉगिंग मशीन अपनी सासंद निधि से देने की घोषणा की। पंघाल में चौपाल के लिये पांच लाख रुपये की ग्रांट जारी करने की घोषणा की।  इस मौके पर इनेलो जिला अध्यक्ष राजेंद्र लितानी, विधायक वेद नारंग, अनूप धानक, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा शीला भ्याण, युवा इनेलो नेता कनिष्क डाबड़ा, हलका अध्यक्ष सत्यवान बिछपडी,  हरफूल खान भट्टी, युवा जिलाध्यक्ष अमित बूरा, धोलू गोदारा, मनीष गोयल, डॉ अनन्त राम बरवाला, कृष्णा खर्ब, निर्मला कुंडू, भगत राम ओड व उमेद सरपंच सहित बहुत से ग्रामीण भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment