Friday, September 1, 2017

 बीजेपी में बड़े नेताओं का दम घुट रहा है - अभय चौटाला 


रेवाड़ी, 1 सितम्बर : नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला आज रेवाड़ी की गोयल धर्मशाला में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है भाजपा राज में 3 बार हरियाणा को जलाया गया और सरकार अपनी पीठ थपथपाते नहीं थक रही। उन्होंने कहा कि जो सरकार अपने प्रदेश की जान माल की रक्षा न कर सके वो उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं, अगर मुख्यमंत्री में जरा भी नैतिकता है तो तुरंत प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा सरकार न तो विकास कर रही न रोजगार दे रही और न ही न क़ानून व्यवस्था संभाल पा रही जिसकी वजह से आये दिन हत्या, लूटपाट व फिरौती की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है, अपराधी खुलेआम घूम रहे है और जनता प्रदेश में डरी सहमी हुई रह रही है।
इनेलो नेता ने कहा कि पंचकूला में धारा 144 लगाने के बाद भी लाखों की संख्या में लोगों को इकठ्ठा होने दिया गया उससे ये साफ जाहिर हो गया कि भाजपा सरकार नहीं चाहती थी की प्रदेश में शांति व्यवस्था व भाईचारा बना रहे। वही एसवाईएल को लेकर उन्होंने कहा कि 10 नवम्बर को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भी सरकार नहर का निर्माण नही कर रही जिसका सबसे ज्यादा नुकसान दक्षिणी हरियाणा को हो रहा है। 


चौधरी अभय चौटाला ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि आज बीजेपी मे बड़े नेताओं का दम घुट रहा है, वो दिन दूर नहीं जब भाजपा को ये लोग अलविदा कहेंगे। वही केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत के बारे चुटकी लेते हुए में कहा कि उनका दम तो भाजपा पार्टी में ही नहीं खुद के घर में भी घुट रहा है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए श्री चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी से पार्टी का जनाधार खत्म हो गया  ओर उसके नेता पार्टी में अपनी खुद की लड़ाई लड़ रहे है जनता की लड़ाई या हक़ हकूकों की बात करने का समय कांग्रेस के नेताओ के पास नही है। कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर अभय चौटाला ने  कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी और आने वाली 25 सितम्बर को भिवानी में होने वाले राज्य स्तरीय सम्मान दिवस समारोह के लिए निमंत्रण भी दिया व ज्यादा से ज्यादा लोगो को लाने के लिए  जिम्मेदारी भी लगाई।

No comments:

Post a Comment