Wednesday, August 9, 2017

बीजेपी के स्वच्छता अभियान को केबिनेट मंत्री कर रही है पंचर-कुणाल
सफाई कर्मचारियों के पेट पर लात मारना गलत-युवा इनेलो 


सोनीपत : ग्रामीण क्षेत्र नगर निगम सफाई कर्मचारियों के पेट पर लात मारकर बीजेपी सरकार का गरीब विरोधी चेहरा खुलकर सामने आ गया है। यह बात युवा इनेलो के जिलाध्यक्ष कुणाल गहलावत ने सोनीपत रैस्ट हाउस में नौकरी से निकाले गए सफाई कर्मचारियों से बात करते हुए कही। गहलावत ने कहा एक तरफ बीजेपी स्चच्छता अभियान के विज्ञापनों पर करोड़ो रूपए खर्च कर रही है वहीं दुसरी तरफ बारीश कीचड़, उमस व गर्मी-सर्दी की परवाह न करते हुए नगर निगम के एरिया में सफाई करने वाले कर्मचारियों को घर पर बैठाने का कार्य बीजेपी सरकार कर रही है। गहलावत ने कैबिनेट मंत्री को आढ़ेे हाथों लेते हुए कहा एक महिने से मंत्री के गृह जिले में सफाई कर्मचारी अपनी नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। 


गहलावत ने सफाई कर्मचारियों के मांग को सर्मथन करते हुए इस बात पर भी हैरानी जताई कि सफाई कर्मचारियों को पैंसिल से 6 हजार रुपए लिखकर पैन से उसके सामने हस्ताक्षर करवाए जाते हैं। अगर सरकार निष्पक्ष होकर जांच करें तो करोड़ो रुपए का घोटाला सफाई अभियान में अकेले सोनीपत जिले मेें मिलेगा। सफाई कर्मचारी मुकेश, अजय, कृष्ण, कर्मबीर, ओपप्रकाश, अनिता, विजय, सुमन आदि ने बताया उनको पीएफ के नाम पर भी  ठगा गया है। उनके पीएफ के नाम हजारों रुपए काटें गए परन्तु पीएफ एकाउण्ट ही फर्जी निकला।
गहलावत ने सरकार को चेतावनी दी या तो जल्द से जल्द सफाई कर्मचारियों को नौकरी दी जाए वरना सरकार बड़े आंदेालन के लिए तैयार रहे। 
इस मौके पर जिला प्रैस प्रवक्ता फुलकुवार चौहान, युवा जिला उपाध्यक्ष प्रो. बंसीलाल कुण्डु, आशीष सुहाग, अरुण छिक्कारा, संजय मलिक, विजय तनेजा आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment