Sunday, May 14, 2017

एस वाई एल को लेकर नारनोंद में उपमंडल कार्यालय पर 19 को देगी धरना


नारनौंद, 14 मईएस वाई एल का पानी प्रदेश के किसानों को दिलाने के लिए इनेलो ने कमर कस ली है। इसे लेकर पूरे प्रदेश में हर हलके में धरना दिया जा रहा है, जिसे भारी जनसमर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में नारनौंद हलके के कार्यकर्ता हल्के के किसानों को साथ लेकर 19 मई शुक्रवार को उपमंडल कार्यालय पर धरना देकर ज्ञापन सौंपेंगे। इनेलो जिला अध्यक्ष राजेंद्र लितानी  ने ग्रामीणों से सम्पर्क करते हुए यह बात कही। लितानी ने बताया कि एस वाई एल को लेकर लगाये जाने वाले धरने को लेकर नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला मंगलवार को हलका नारनौंद का दौरा करेंगे ।
इनेलो जिला अध्यक्ष लितानी ने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए बताया कि अभय सिंह चौटाला मंगलवार को सुबह 10 बजे गांव मसूदपुर, 11 बजे मदनहेड़ी, 12 बजे भकलाना, 1 बजे नारनौंद शहर, 3 बजे राखीगढ़ी और शाम 4 बजे कापड़ो में ग्रामीणों से एस वाई एल को लेकर लगाये जा धरने को समर्थन देने का आह्वान करेंगे।
इनेलो नेता लितानी ने कहा कि आज बीजेपी सरकार की बेकायदीयों की वजह एक और जहां प्रदेश का हर वर्ग तो तंग व परेशान है वंही प्रदेश के किसानों की हालत तो दिन ब दिन पतली होती जा रही है। आज किसानों को न बिजली मिल है न पानी और अगर किसी तरह कोई किसान अपनी फसल को पका लेता है तो उसे उसकी फसल का पूरा मूल्य नहीं मिल पाता। बिजली पानी की समस्या के पूर्ण समाधान के साथ साथ स्वामीनाथन आयोग , फसल बीमा योजना के नाम पर लूट और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर इनेलो लगातार संघर्ष करते हुए एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहा है। इस मौके पर इनेलो हलका अध्यक्ष सतबीर सिसाय, पूर्व आई पी एस राज सिंह मोर, प्रताप मलिक, बसाऊ राम, यादवेंद्र खर्ब, महेंद्र शर्मा, आशीष शर्मा , ईश्वर सिंघवा, शमशेर, मेहताब सीसर, ओमप्रकाश खरबला सहित बहुत से इनेलो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment