Friday, April 14, 2017

भाईचारे को कायम रखकर बाबा साहेब के दिखाए रस्ते पर चलकर ही सम्भव है देश का समुचित विकास - पदम् दहिया 


सोनीपत : इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया ने कहा हरियाणा की जनता को जातपात का जहर फैलाने वाले लोगों से सावधान रहकर आपसी भाईचारा बनाए रखना चाहिए। दहिया शुक्रवार को इनेलो जिला सोनीपत के सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ  अम्बेडकर पार्क सोनीपत में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 126 वीं जयंती के अवसर पर कार्यकर्ताओं साथ मिलकर पुष्प अर्पित किए और लडडू बाटें।  
जयंती के अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए दहिया ने कहा कि हरियाणा चौधरी देवीलाल के संघर्ष से अस्तित्व में आया प्रदेश है और इनेलो चौधरी देवीलाल और बाबा साहेब की नीतियों पर चलते हुए कांग्रेस व भाजपा को प्रदेश का आपसी भाईचारा बिगाडऩे और प्रदेश को किसी भी कीमत पर बर्बाद होने नहीं देगी। 
पूर्व विधायक रमेश खटक ने कहा हमें बाबा साहेब के कार्यो से प्रेरणा लेकर समाज के उत्थान के लिए काम करना चाहिए। खटक ने कहा गरीब समाज को अपने बच्चों की पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। खटक ने कहा इनेलो पार्टी जरूरतमदं छात्रों के कल्याण के लिए हमैशा आगे रहती है। 
इस मौके पर ब्रिगेडियर ओ. पी. चौधरी ने कहा बाबा साहेब के दिल में गरीब समाज के लिए पिड़ा थी, उन्होने गरीबों के उत्थान के लिए अनेक कार्य किए। बाबा साहेब हमेशा गरीब व अमीर की खाई को पाटना चाहते थे। 
इस मौके पर ब्रिगेडियर ओ. पी. चौधरी,पूर्व विधायक रमेश खटक, सुरेन्द्र पवार, प्रोमिला मलिक, जिला प्रवक्ता फुलकुवार चौहान, सुरेन्द्र छिक्कारा, हरिजन सैल के जिलासयोंजक हरिप्रकाश मण्डल, कुणाल गहलावत, जितेन्द्र वर्मा, संजय मलिक, मुकेश बागडी, अंजू बाला खटक, रवि दहिया, प्रो. बंसीलाल कुण्डू,  विकास मलिक, आशीष सुहाग, प्रदीप सैनी, संदीप गहलावत, निर्मला खत्री, सुनीता देवी, भीम मेहरा, एडवोकेट नकीन मेहरा, राहूल आंतिल, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment